आज समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश महासचिव व पूर्व कैबिनेट मन्त्री मा.अरविन्द कुमार सिंह “गोप” जी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मा.अखिलेश यादव जी के निर्देश पर प्रदेश के सभी तहसील मुख्यालयों पर बढ़ती महँगाई, भ्रष्टाचार, किसानों, छात्रों सहित जनता की अन्य तमाम समस्याओं के लिये आयोजित धरना प्रदर्शन के क्रम में रामनगर तहसील मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ सम्मिलित हुये।

कार्यकर्ताओं के भारी हुजूम के साथ रामनगर भ्रमण के बाद तहसील मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुये मा.गोप जी ने कहा कि देश व प्रदेश की वर्तमान सरकार से आम जनमानस पूरी तरह से त्रस्त है, महँगाई की मार से जनता परेशान है, डीज़ल पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं, क़ानून व्यवस्था ध्वस्त है, किसानों को उपज की दाम नहीं मिल रहा है, छात्रों, बेरोज़गारों, व्यवसाइयों का उत्पीड़न हो रहा है।

सरकार की निरंकुशता चरम पर है, जनता की एकमात्र उम्मीद अब देश के एक मात्र ओजस्वी नेता विकास पुरुष मा.अखिलेश यादव हैं। हम समाजवादी लोग सड़क पर उतर चुके हैं और इस तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंकने तक संघर्ष जारी रहेगा। मा.गोप जी ने उपजिलाधिकारी रामनगर के माध्यम से राज्यपाल को संबोधित मांगपत्र सौंपा।

इस अवसर पर पूर्व प्रमुख राजन सिंह,जयसिंह यादव, पूर्व प्रमुख ज्ञानू सिंह, मो.हंजला, अजय वर्मा बब्लू, सयुस उपाध्यक्ष मनोज सिंह, प्रभात सिंह,ज्ञानसिंह यादव सहित भारी संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here